मोहनलाल, कमल हासन ने जनरल बिपिन रावत के निधन पर शोक व्यक्त किया

मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 09-12-2021 IST
मोहनलाल, कमल हासन ने जनरल बिपिन रावत के निधन पर शोक व्यक्त किया

मोहनलाल, कमल हासन ने जनरल बिपिन रावत के निधन पर शोक व्यक्त किया

चेन्नई। बुधवार को कुन्नूर में एक हेलिकॉप्टर दुर्घटना में मारे गए चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ, जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए, मलयालम स्टार मोहनलाल ने कहा कि भारत ने अपने सबसे असाधारण रूप से प्रतिभाशाली सेना अधिकारियों को खो दिया है। सोशल मीडिया पर अभिनेता ने एक हार्दिक नोट में कहा, "भारत ने अब तक के सबसे असाधारण प्रतिभाशाली सैन्य अधिकारियों में से एक को खो दिया है। सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनके परिवार के साथ-साथ अन्य अधिकारियों के अपूरणीय नुकसान से गहरा दुख हुआ है।"

 

"उनके बहुमूल्य योगदान और अत्यंत विवेकपूर्ण कार्य हमेशा राष्ट्र संपत्ति रहे हैं। यह अकथनीय निराशा है कि मैं अपने परिवार के साथ इस महान सेनापति, उनकी पत्नी और अन्य सैनिकों के नुकसान पर शोक व्यक्त करने के लिए देश में हूं।"

 

तमिल अभिनेता कमल हासन ने भी इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। तमिल में लिखते हुए, कमल हासन ने कहा, "कुन्नूर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत सहित सेना के जनरलों को ले जा रहे हेलिकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने के बारे में जानकर मैं स्तब्ध हूं। मेरी गहरी संवेदनाएं उन सभी के परिवारों और दोस्तों के प्रति हैं, जिन्होंने अपनी जान गंवाई है।

Recommended

Follow Us