नोएडा में समधी हत्याकांड में पुलिस गिरफ्त में तीन आरोपी

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 11-12-2023 IST
नोएडा में समधी हत्याकांड में पुलिस गिरफ्त में तीन आरोपी
नोएडा-  गौतमबुद्धनगर जिले की थाना बिसरख पुलिस को एक हत्या के मामले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने हाल ही में हुई एक शादी के दौरान हुई हत्या का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार शादी के बाद बेटी का रिश्ता टूटने और बात तलाक तक पहुंचने के बाद एक शख्स ने गोली मारकर अपने समधी की हत्या कर दी थी.
 
यह पूरा मामला गौतमबुद्धनगर जिले की थाना बिसरख का बताया जा रहा है. जहां 27 नवंबर को एक फार्म हाउस में आयोजित शादी समारोह में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने के मामले में फरार तीन आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान नोएडा के होशियापुर गांव के रहने वाले अशोक यादव के तौर पर हुई थी.
 
फार्म हाउस में शादी समारोह के दौरान समधी को मारी गोली
 
पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) सुनीति ने बताया कि 27 नवंबर को ग्राम बिसरख में स्थित एक फार्म हाउस में एक शादी समारोह में शेखर यादव ने अपने साथियों के संग मिलकर अपने समधी अशोक यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी. उन्होंने बताया कि शेखर की बेटी की अशोक के बेटे से शादी हुई थी लेकिन दोनों के बीच रिश्ता चला नहीं और अदालत में तलाक का मामला चल रहा है.
 
 
फरार चल रहे तीन आरोपी हुए गिरफ्तार
 
उन्होंने बताया कि इस हत्या में शामिल शेखर यादव को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि इस मामले में फरार सौरव यादव, गौरव यादव और विकास यादव को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया. सुनीति ने बताया कि इनके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त अवैध हथियार भी बरामद कर लिया है.

Recommended

Follow Us