स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, बाप-बेटे की हुई मौत

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 02-02-2024 IST
स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, बाप-बेटे की हुई मौत
अमेठी।  उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के आनन्द नगर चौराहे के पास बृहस्पतिवार की शाम एक स्कॉर्पियो ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी, जिससे पिता-पुत्र की मौत हो गई और परिवार के ही तीन अन्य सदस्य घायल हो गये. घटना को अंजाम देने के बाद स्कॉर्पियो सवार गाड़ी के साथ फरार हो गया.
 
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिले के भाले सुल्तान निवासी राकेश कुमार (40) अपने पुत्र निखिल (10), पत्नी शिवानी, बेटी प्रिया व पुत्र विपिन के साथ बाइक पर सवार होकर अपने एक रिश्तेदार के यहां से वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार से आती हुई एक स्‍कॉर्पियो गाड़ी ने आनन्‍द नगर चौराहा के पास उनकी बाइक को टक्कर मार दी.
 
टक्कर इतना जोरदार था कि आसपास में अफरातफरी का माहौल हो गया. एक्सीडेंट को अंजाम देने के बाद गाड़ी चालक फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि इस हादसे में राकेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके पुत्र निखिल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. बाकी घायलों का सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र, जगदीशपुर में उपचार चल रहा है.
 
जगदीशपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) राकेश सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. एसएचओ ने कहा कि घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) जगदीशपुर में भर्ती कराया गया है. सीसीटीवी कैमरों की मदद से स्कॉर्पियो कार की तलाश की जा रही है.

 

Recommended

Follow Us