मारपीट कर खेत में फेंका, बुलंदशहर पुलिस ने चार को दबोचा

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 01-08-2023 IST
 मारपीट कर खेत में फेंका, बुलंदशहर पुलिस ने चार को दबोचा
बुलंदशहर। खुर्जा क्षेत्र में चार मधुमक्खी पालकों को बंधक बनाकर आठ-नौ बदमाशों ने 183 मधुमक्खी के डिब्बे समेत अन्य सामान लूटकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया। उधर पुलिस ने घेराबंदी करके चार बदमाशों को लूटे गए सामान के साथ पकड़ लिया, जबकि अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए।
 
हाईवे किनारे करते हैं मधुमक्खी पालन 
 
मेरठ जनपद के थाना बहसुमा क्षेत्र के गांव अकबरपुर निवासी राजकुमार पुत्र नाथी ने बताया कि गांव बौरोली के निकट अलीगढ़-गाजियाबाद हाईवे किनारे खाली जमीन में मधुमक्खी पालन का कार्य करते हैं। उनके साथ देखरेख के लिए अतुल पुत्र प्रकाश व तुलेश पुत्र राजू निवासी झमुआ थाना परनापुर कटहयार बिहार, राजवीर पुत्र सुखवीर निवासी सिकंदरपुर थाना भोपा मुजफ्फरनगर रहते हैं। आठ-नौ बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम मंगलवार रात आयशर कैंटर लेकर आठ-नौ बदमाश वहां पहुंच गए।मारपीट के बाद अरहर के खेत में फेंका 
बदमाशों ने चारों के साथ मारपीट की और बंधक बनाते हुए उन्हें निकटवर्ती अरहर के खेत में डाल दिया। साथ ही मधुमक्खी के 183 डब्बे, गैस सिलेंडर, चार हजार रुपये, बाल्टी व भगौना आदि सामान को लूटकर कैंटर में रखने के बाद फरार हो गए। उधर, संदिग्धों की तलाश में चेकिंग कर रही पुलिस को जानकारी हुई तो पुलिस व स्वाट टीम हाईवे पर अगवाल फाटक के निकट चेकिंग करने लगी। 

Recommended

Follow Us